दोआबा कॉलेज में वेल्थ मैनेजमेंट पर सेमिनार आयोजित  

दोआबा कॉलेज में वेल्थ मैनेजमेंट पर सेमिनार आयोजित  
दोआबा कॉलेज में आयोजित सेमिनार में दिव्य नंदा उपस्थिति को संबोधित करती हुई। 

जालन्धर, 30 अक्टूबर, 2023: दोआबा कॉलेज के इकोनॉमिक्स विभाग एवं इनोवेशन काउंसिल द्वारा वेल्थ मैनेजमेंट एवं निवेश के अवसरों पर सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमें दिव्या नंदा- ब्रांच मैनेजर, आरबीएल बैंक बतौर मुख्य वक्ता उपस्थित हुई जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, डा. सुरेश मॉगो- विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों ने किया।  


प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने मुख्य वक्ता का स्वागत करते हुए कहा कि आज के तकनीकी भूमंडलीकरण के दौर में यह बहुत ज़रूरी है कि हम सभी को अपने वेल्थ को मैनेज एवं इन्वेस्ट करने के तौर तरीके पता हों ताकि हम समय रहते सही तरीके से अपनी पूँजी की बचत एवं सटीक निवेश कर सकें जिससे कि हमारा भविष्य सुरक्षित हो सके।  

दिव्य नंदा ने उपस्थिति को लघु बचत, फैमिली इन्वेस्टमेंट, पोर्टफोलियोज़, तथा निवेश करने  के विभिन्न अवसरों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने विद्यार्थियों को बताया कि सही जानकारी और ज्ञान से वह पोर्ट फोलियो मैनेजमेंट में उज्जवल भविष्य भी बना सकते हैं। उन्होंने बताया कि तेजी से बदलते वैश्विक परिवेश से हमारी बचत और उस पर मिलने वाला रिटर्न भी प्रभावित होता है इसलिए पोर्टफोलियो मैनेजर अपनी एक्सपर्ट एडवाईज़ से अपने कलाईंट की मेहनत की कमाई को न केवल सुरक्षित रख पाता है बल्कि अच्छा रिर्टन भी करवाता है। विद्यार्थियों ने सवाल पूछ कर अपनी जिज्ञासा को शांत किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व डा. सुरेश मागो ने मुख्य वक्ता दिव्य नंदा को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।