बेगमपुरा एक्सप्रैस के लुधियाना रेलवे स्टेशन पंहुचने पर गुरु रविदास नामलेवा संगत नें पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

कांग्रेस नेता रमनजीत लाली ने जयघोषों के बीच झंडी दिखा बेगमपुरा एक्सप्रैस को किया रवाना

बेगमपुरा एक्सप्रैस के लुधियाना रेलवे स्टेशन पंहुचने पर गुरु रविदास नामलेवा संगत नें पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

लुधियाना: श्री सतगुरु रविदास जी के 643वें आगमन पर्व पर सचखंड बल्ला के प्रमुख 108 संत निरंजन सिंह के सान्धिय में जालंधर से कांशी स्थित गुरु जी की जन्म स्थली शीर गर्वधनपुर के दर्शनों के लिए जांलधर से रवाना हुई बेगमपुरा एक्सप्रैस का लुधियाना रेलवे स्टेशन पंहुचने पर पुष्प वर्षा कर गुरु रविदास नामलेवा संगत नें स्वागत किया।

स्वागत के उपरांत वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमनजीत लाली ने बेगमपुरा एक्सप्रैस को झंडी दिखाकर अगले गंतव्य के लिए रवाना किया।

संत निरंजन सिंह जी ने सतगुरु रविदास जी की वाणी को अनमोल बताते हुए कहा कि गुरु जी के मुखारविंद से उच्चारित हर अनमोल शब्द मानव को मुक्ति के द्वार पर ले जाने व बेगमपुरा के सपनों को साकार करने में सहायक साबित हो रहा है।

इस दौरान अल्ग-अल्ग श्री गुरु रविदास सभाओं व अंबेदकर सभाओं के प्रतिनिधियों के नेतृत्व में गुरु नगरी कांशी के दर्शनों को जाने वाली संगत के लिए लंगर व प्रसाद की व्यव्स्था कर गुरु जी का आर्शीवाद लिया।

इस अवसर पर श्री गुरु रविदास मंदिर सभा के अध्यक्ष जिंदरपाल दड़ौच, हरमेश जानागल,पार्षद हंस राज,रेशम सिद्धू, शंकर दास लोई ,मेजर सिंह शींहमार, नरिन्द्र बिट्टू,डा.रामजीत सूद,राजिन्द्र मूलनिवासी,दर्शन लाल गंगड़,मैंबर रमेश रसीला, सुक्खा राम लाखा,जसवीर लधड़ सहित भारी संख्या में गुरु रविदास नामलेवा संगत व रविदास सभाओं को प्रतिनिधि भी मौजूद थे।