दोआबा कॉलेज में पोस्टर मेकिंग आयोजित

दोआबा कॉलेज के एजूकेशन विभाग द्वारा नेशनल काऊँसल ऑफ टीचर एजूकेशन के दिशा निद्रेश के अंतर्गत एक भारत श्रेष्ठ भारत की थीम पर पोस्टर मेकिंग कम्पीटीशन का आयोजन किया गया। इसमे प्रिं डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन डा. अविनाश चंद्र- विभागध्यक्ष, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया। 

दोआबा कॉलेज में पोस्टर मेकिंग आयोजित
दोआबा कॉलेज में आयोजित पोस्टर मेकिंग कम्पीटीशन में विद्यार्थियों के साथ प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व प्राध्यापकगण।

जालन्धर, 28 फरवरी, 2023: दोआबा कॉलेज के एजूकेशन विभाग द्वारा नेशनल काऊँसल ऑफ टीचर एजूकेशन के दिशा निद्रेश के अंतर्गत एक भारत श्रेष्ठ भारत की थीम पर पोस्टर मेकिंग कम्पीटीशन का आयोजन किया गया। इसमे प्रिं डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन डा. अविनाश चंद्र- विभागध्यक्ष, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि भारत सरकार द्वारा आज़ादी के अमृतमहोत्सव के तहत एक भारत श्रेष्ठ भारत की थीम पर बहुत सारे कार्यक्रम एवं प्रतियोगिताएं देश भर में करवाई जा रही हैं ताकि विद्यार्थियों को भारत की श्रेष्ठता, एकता में अनेकता तथा भारतीयता के बारे में बताया जा सके। उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता भी इसी दिशा में एक सार्थक कदम है जिसमें विद्यार्थी अपनी रचनात्मकता से अपने देश के इन गुणों को उजागर भली भाँती करने जा रहा है। 

पोस्टर मेकिंग कम्पीटीशन में छात्रा बिपाशा- बीए.बीएड ने प्रथम, भलवीन- बीएससीआईटी ने द्वितीय तथा पूजा- बीएबीएड एवं प्रियाणा- बीएजेएमसी संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया।

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व डा. अविनाश चन्द्र ने विजयी विद्यार्थियों को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।