ऑनलाईन महिला संकीर्तन ग्रुप ने मनाई तीसरी वर्षगांठ

स्थानीय जीजीएस एविन्यू एवं सूर्य इन्कलेव क्षेत्र की सुपर सीनीयर सिटीजन्स महिलाओं के ऑनलाईन संक्रीर्तन ग्रुप ने कोरोना की शुरुआत से ही विश्व भलाई के लिए परम पिता परमात्मा से निरंतर प्रार्थना एवं संक्रीर्तन कर इस साल तीसरी वर्षगाँठ मना रही है। 

ऑनलाईन महिला संकीर्तन ग्रुप ने मनाई तीसरी वर्षगांठ

जालन्धर, 1 अगस्त, 2023: स्थानीय जीजीएस एविन्यू एवं सूर्य इन्कलेव क्षेत्र की सुपर सीनीयर सिटीजन्स महिलाओं के ऑनलाईन संक्रीर्तन ग्रुप ने कोरोना की शुरुआत से ही विश्व भलाई के लिए परम पिता परमात्मा से निरंतर प्रार्थना एवं संक्रीर्तन कर इस साल तीसरी वर्षगाँठ मना रही है। 

गौरतलब है कि यह सुपर सीनीयर सिटिज़न ऑनलाईन संक्रीर्तन गु्रप की तकरीबन 70 महिलाएँ हर रोज़  शाम को चार से छ: बजे तक जूम प्लेटफार्म का इस्तेमान करते हुए इस जगत भलाई के कार्यों को तीन वर्षों से कर रहीं हैं। जिसमें भजन संध्या तथा कथा प्रवचन का आनंद लिया जाता है इस

संकीर्तन ग्रुप में देश व विदेश से भी महिलाएं शामिल हैं और इनकी संख्या निरंतर बढ़ रही है। 

कमला शर्मा व चाँद अरोड़ा इस ऑनलाईन संकीर्तन ग्रुप की अध्यक्षा हैं और उन्हें कुसुम भंडारी, ज्योति, कैला, प्रेम आदि का भरपूर सहयोग मिल रहा है।   
तीसरी वर्षगांठ में दोआबा कॉलेज के प्रिंसिपल डा. प्रदीप भंडारी बतौर विशेष मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन ऑनलाइन महिला संकीर्तन ग्रुप की महिलाओं ने किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि आज के डिजिटल युग में यहां नई टेक्नॉलजी को अपनाने से लोग जिझकते हैं वहीं दूसरी और इन सुपर सिटीजन्स एवं अन्य महिलाओं ने ज़ूम प्लेटफार्म को अपनाते हुए डिजिटल तकनीक द्वारा अपनी दिनचर्या से समय निकालते हुए रोजाना संक्रीर्तन कर विश्व कल्याण के लिए एक सार्थक कदम उठाया है जोकि बहुत ही सराहनीय है। 

इस मौके पर एम.एल ऐरी और सतीश अग्रवाल भी उपस्थित थे।    

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ऑनलाईन महिला संकीर्तन ग्रुप की तीसरी वर्षगांठ में सदस्यों के साथ।