सांसद मनीष तिवारी द्वारा डॉक्टरों और सेहत कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र देकर किया गया सम्मानित

सेहत विभाग को किसी किस्म की परेशानी नहीं आने दी जाएगी: मनीष तिवारी

सांसद मनीष तिवारी द्वारा डॉक्टरों और सेहत कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र देकर किया गया सम्मानित

रूपनगर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी द्वारा मिशन फतेह के तहत जिला रूपनगर के डॉक्टरों और सेहत विभाग के कर्मचारियों को कोविड-19 की महामारी में बढ़िया से सेवाएं प्रदान करने हेतु प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उनके साथ पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान, कमलदीप सिंह चेयरमैन पंजाब स्टेट कॉपरेटिव एग्रीकल्चरल बैंक और सिविल सर्जन डॉ एचएन शर्मा भी मौजूद थे।
इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि चल रहे महामारी के दौर में सेहत विभाग ने अहम भूमिका निभाते हुए और अपनी जान की परवाह ना करके जनहित में काम करते हुए नए मील के पत्थर स्थापित किए हैं। सांसद तिवारी ने लोगों से अपील की कि चल रहे मुश्किल समय में प्रत्येक जिम्मेदार नागरिक का भी फर्ज बनता है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग रखे, मास्क पहने और सफाई का खास ध्यान रखते हुए पकोविड-19 पर काबू पाने में प्रशासन का सहयोग दे।
इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉ एचएन शर्मा ने कहा कि सांसद तिवारी द्वारा जिले की अलग-अलग संस्थाओं का नवीनीकरण करने के उद्देश्य से लेबोरेट्री का सामान व एम्बुलेंस मुहैया करवाने के प्रयास किए गए हैं। उनके द्वारा आज सम्मानित किए गए अधिकारियों और कर्मचारियों में मुख्य तौर पर डॉ एचएन शर्मा सिविल सर्जन, डॉ पवन एसएमओ, डॉ बलदेव सिंह डीएमसी, डॉ भीम सेन जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट, डॉ सुमित आईडीएसपी एपिडेमियोलॉजिस्ट, डॉ राजीव अग्रवाल मेडिकल स्पेशलिस्ट, डॉ नीरज गायनोकोल्जिस्ट, लखवीर सिंह डीएमईओ, अमरजीत सिंह सुपरिटेंडेंट, यश अग्निहोत्री फार्मेसी अफसर ,रंजीत सिंह एसआई, श्रीमती रितु बीई, डॉ सिमरनजीत मेडिकल अफसर पीएचसी नूरपुरबेदी, श्रीमती सुमन बाला एलटी और डॉ सुबिन सरोआ मेडिकल सीएचसी भर्ती इत्यादि शामिल थे। इस अवसर पर सांसद मनीष तिवारी ने सेहत कर्मचारियों को प्रेरित करते हुए कहा कि किसी भी तरह की कोई समस्या हो तो वे उनके ध्यान में ला सकते हैं।