मेयर बलकार सिंह संधू ने माता रानी चौक में किया सूचना केंद्र का उद्घाटन

10 मार्च को निकाली जा रही है 34वीं  विशाल शोभा यात्रा 

मेयर बलकार सिंह संधू ने माता रानी चौक में किया सूचना केंद्र का उद्घाटन

लुधियाना: शिवरात्रि महोत्सव कमेटी की ओर से 10 मार्च को निकाली जा रही  34वीं  विशाल शोभा यात्रा को लेकर सूचना केंद्र खोलने का कार्य का शुभारंभ माता रानी चौक में किया गया जिसमे अतिथि के रूप में मेयर बलकार सिंह संधू ,पार्षद राकेश पराशर, ओम प्रकाश रतडा विशेष रूप से उपस्थित हुए। सूचना केंद्र का शुभारंभ  मेयर बलकार सिंह संधू द्वारा हर हर महादेव के जयघोष के साथ किया गया। 

इस मौके जानकारी देते हुए चेयरमैन चरणजीत भार्गव व प्रधान सुनील मेहरा ने कहा कि कमेटी की ओर से  विशाल शोभायात्रा 10 मार्च को  शिव मंदिर गऊघाट से सुबह 9:00 बजे आरंभ होगी जो दरेसी,  पुरानी सब्जी मंडी, माता रानी चौक, घंटाघर चौक, गिरजा घर चौक, चौडा बाजार, डिविजन नंबर 3, ख्वाजा कोठी चौक, संगला वाला शिवाला से होती हुई वापस गऊ घाट मंदिर में महाआरती के साथ संपन्न होगी। शोभायात्रा को लेकर पूरे मार्ग को रंग-बिरंगी लाइटों से दुल्हन की तरह सजाया जाएगा 

कमेटी की ओर से मेयर बलकार सिंह संधू को शोभा यात्रा का निमंत्रण पत्र भी दिया गया। इस मौके बलकार सिंह संधू ने कहा कि यह शोभायात्रा पंजाब का गौरव है उन्होंने कमेटी को नगर निगम की पूरी टीम के साथ शोभायात्रा में भाग लेने का आश्वासन दिया। उन्होंने कमेटी पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि शोभा यात्रा से पहले नगर निगम द्वारा टूटी सड़कों पर पेचवर्क का काम किया जाएगा ताकि  शोभायात्रा में भाग लेने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा का सामना ना करना पड़े। उन्होंने महानगर वासियों को इस शोभा यात्रा में बढ चढ़ कर भाग लेने की अपील करते हुए कहा कि अगर  भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त करना है तो शोभा यात्रा में जरूर आए। 

पार्षद राकेश पराशर व ओम  प्रकाश रतडा  ने कहा कि सभी पार्षदों की ओर से माता रानी चौक नगर निगम कार्यालय के बाहर शोभा यात्रा  का स्वागत खाने-पीने के स्टाल लगाकर किया जाएगा। 

महिंदर अग्रवाल ,प्रवीण शर्मा,अश्वनी महाजन,पवन मल्होत्रा द्वारा मेयर को दौशाला पहना कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर केवल गुप्ता,उमेश सोनी,शाम लाल सूरी,कौशल वालिया,अमृत वर्मा,अमित गुप्ता,गुरचरण सिंह,जीवन मेहरा,जतिंद्र नंदा,पवन भारद्वाज, गोपाल भंडारी, संजय थापर,ललित गर्ग आदि उपस्थित हुए।