बापूधाम में निकली जगन्नाथ यात्रा, हजारों भक्तों ने लिया आर्शीवाद

बापूधाम में निकली जगन्नाथ यात्रा, हजारों भक्तों ने लिया आर्शीवाद

चंडीगढ़। वार्ड नंबर-3 बापूधाम में शनिवार को भगवान जगन्नाथ यात्रा निकाली गई। ये यात्रा भाजपा के  स्थानीय पार्षद दिलीप शर्मा की अगुवाई में निकाली गई जिसमें हजारों की संख्या में भक्त पहुंचे और भगवान जगन्नाथ का आर्शीवाद लिया। यात्रा से पहले भगवान जगन्नाथ के प्रवचन हुए। यात्रा का आरंभ पार्षद दिलीप शर्मा के घर से हुआ जिसके बाद यात्रा शीतला माता मंदिर, तमिल मंदिर, ट्रांसपोर्ट एरिया होते हुए वाल्मीकि मंदिर, जयमाता मंदिर, संतोषी माता मंदिर, शिव पार्क मंदिर, हरि सनातन धर्म मंदिर होते हुए पार्षद के घर पर ही समाप्त हुई। 
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश जैन ने बताया कि भाजपा पार्षद व कार्यकर्ताओं ने भगवान जगन्नाथ का आर्शीवाद लिया और समस्त देशवासियों की सुख-स्मृद्धि की कामना की।
पार्षद दिलीप शर्मा ने कहा कि भगवान जगन्नाथ का हिंदू धर्म में बहुत अधिक महत्व है। वे लगातार दूसरे साल भगवान जगन्नाथ यात्रा का आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बापूधाम के लोगों को पिछले साल कोरोना जैसी महामारी का सामना करना पड़ा था। वह साल लोगों के लिए कष्टों भरा रहा। अब दोबारा इस महामारी का प्रकोप किसी पर न पड़े, इसी कामना के साथ इस जगन्नाथ यात्रा का आयोजन किया गया। पार्षद दिलीप शर्मा ने कहा कि वे भगवान से कामना करते हैं कि शहर ही नहीं, बल्कि पूरा देश कोरोना जैसी महामारी से मुक्त हो जाए और हर देशवासी के घर में सुख-स्मृद्धि बनी रहे।