मृतक सुरक्षाकर्मी की पत्नी को नौकरी व बच्चों की शिक्षा की मांग को लेकर इनसो ने मदवि प्रशासन को सौंपा ज्ञापन।

मृतक सुरक्षाकर्मी की पत्नी को नौकरी व बच्चों की शिक्षा की मांग को लेकर इनसो ने मदवि प्रशासन को सौंपा ज्ञापन।

रोहतक, गिरीश सैनी। इनसो के एक छात्र प्रतिनिधिमंडल ने छात्र नेता दीपक मलिक की अगुवाई में मदवि प्रशासन से मुलाकात कर मृतक मदवि सुरक्षाकर्मी मनोज की पत्नी को नौकरी व उसके बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी सहित अन्य मांगों का लेकर ज्ञापन सौंपा।

दीपक मलिक ने बताया कि पिछले सप्ताह मंगलवार को मदवि में तैनात सुरक्षाकर्मी मनोज को कुछ बाइक सवारों ने गेट नं. 2 पर टक्कर मार दी थी। पिछले 6 दिन से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ने के बाद मनोज की मृत्यु हो गई।  मदवि प्रशासन ने उसके इलाज का खर्च उठाया। मनोज परिवार में अकेला कमाने वाला था। उसके बाद उसके परिवार में बूढ़ी मां, पत्नी व दो छोटे बच्चे रह गये।

दीपक मलिक ने बताया कि उनके संगठन ने मदवि प्रशासन से मांग है कि मनोज की पत्नी को मदवि में पक्की नौकरी दी जाए ताकि बूढ़ी मां व बच्चों का जीवन यापन हो पाए। साथ ही मनोज के बच्चों की पढ़ाई का खर्च विश्वविद्यालय प्रशासन उठाए। उन्होंने मनोज की मां व पत्नी को वीरता पुरस्कार व सम्मान दिए जाने की मांग भी की।

छात्र प्रतिनिधिमंडल ने कुलपति के कार्यालय में मौजूद न होने के चलते कुलसचिव प्रो. गुलशन तनेजा व डीन सीडीसी प्रो. ए.एस मान को मांग पत्र सौंपा। इस दौरान हर्ष, भूपेन्द्र, विशेष, मोहित, शिवराज, जतिन शर्मा, साहिल, रोहित गौतम, अंकुश, लक्ष्य, अरविन्द, हिमांशु, शुभम आदि मौजूद रहे।