दोआबा कॉलेज में ग्रीन गार्ड कैम्पैन लाँच

दोआबा कॉलेज में ग्रीन गार्ड कैम्पैन लाँच
दोआबा कॉलेज में कमिश्नर करनेश शर्मा, प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व स्टॉफ ग्रीन गार्ड कैम्पैन के अन्तर्गत पौधारोपन करते हुए।

जालन्धर, 18 अगस्त 2021: दोआबा कॉलेज के एनएसएस विभाग द्वारा ग्रीन गार्ड कैम्पैन की लाँचिग सैरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें करनेश शर्मा, आईएएस, कमिश्नर म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन, जालन्धर बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्रो. कंवलजीत सिंह- संयोजक, डा. अर्शदीप सिंह, डा. राकेश कुमार, प्रो. विकास जैन, डा. रजनीश सैनी, प्रो. जसविंदर सिंह, प्राध्यापकों एवं एनसीसी तथा एनएसस के 40 वॉलंटियरस ने किया। 
प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए कहा कि यह कमिश्नर करनेश कुमार की अन्थक मेहनत का ही नतीजा है कि जालन्धर शहर पंजाब का एक मॉडल शहर बन पाया है। उन्होंने कहा कि कॉलेज में हर वर्ष वन महोत्सव का आयोजन किया जाता है। इस सत्र के ग्रीन गार्ड कैम्पैन में वन महोत्सव में पौधों को ना सिर्फ लगाया जाएगा बल्कि उनकी देख भाल (वॉटरिंग एवं प्रूनिंग) की जाएगी बल्कि उनकी जियोटैगड फोटोग्राफ भी खींचीं जाएगी। यह हर्ष की बात है कि कॉलेज का 21 एकड़ का कैम्पस शहर का सबसे हरे भरे कैम्पस में से एक है। इस अवसर पर कमिश्नर करनेश कुमार, प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्रो. कंवलजीत सिंह, प्रोग्राम अफसरों ने कॉलेज में सफेद चंदन के पौधों का पौधारोपन भी किया।
कमिश्नर करनेश शर्मा ने कॉलेज प्रबन्धन को टैक्नॉलजी ड्रिवन प्लांटेशन ड्राईव- ग्रीन गार्ड कैम्पैन का बढिय़ा ढंग से आगा•ा करने के लिए बधाई दी तथा कॉलेज के नवस्थापित दोआबा कॉलेज कम्पीटीटिव सैंटर तथा परसनेलिटी डैवैल्पमेंट सैंटर में अपने प्रशासनिक तजुर्बे को समय समय पर इन सैंटर में पढ़ रहे विद्याथियों के साथ सांझा करने का भरोसा दिया । इस मौके पर कॉलेज के एनएसएस की तरफ से लोगो को 150 मैडिसिनल प्लांट- नीम, जामुन व तुलसी भी बांटे गए। डा. अर्शदीप सिंह ने वोट ऑफ थैंकस किया।