पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनिया अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी (आप) में होगे शामिल

पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनिया अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी  (आप) में होगे शामिल
जगजीवन सिंह खीरनिया।

एस।के।शौरी।
खन्ना
       समराला विधानसभा हल्के से अकाली दल  बादल (शिअद) के पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनिया अपने  निर्वाचन क्षेत्र  समराला से आज अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी  (आप) में शामिल होगे। 
     गौरतलब  हो कि समराला से परमजीत सिंह ढिल्लों को अकाली दल द्वारा निर्वाचन क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया गया था, जिसने खिरनिया को नाराज कर दिया था,  जिस पर खीरनिया परिवार ने  अकाली दल को  अलविदा  कह दिया था। इसी के साथ ही उन्होंने विदाई  हर कीमत पर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। 
    खिरनिया ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि  दोपहर में चंडीगढ़ में आप के वरिष्ठ नेता भगवंत मान और हरपाल चीमा की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे।
     खिरनिया ने कहा कि पार्टी आलाकमान द्वारा खिरनिया परिवार के साथ भेदभाव के कारण उन्हें अकाली दल छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। वह अब आम आदमी पार्टी में शामिल होगे  और समराला निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और क्षेत्र के लोगों की सेवा के लिए हमेशा रहेंगे।

UPDATE

समराला से शिरोमणि अकाली दल बादव के पूर्व विधायक जगजीवन  सिंह खीरनिया अपने समर्थकों सहित आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थामते हुए।