गढ़ी-सांपला-किलोई हलके के एक दर्जन से ज्यादा गांवों में किया चुनाव प्रचार

गढ़ी-सांपला-किलोई हलके के एक दर्जन से ज्यादा गांवों में किया चुनाव प्रचार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा शुक्रवार को गढ़ी-सांपला-किलोई हलके के गांव ब्राह्मणवास, बसंतपुर, जसिया, घिलौड़ खुर्द, घिलौड़ कलां, काहनी, रिठाल, धामड़, लाढौत-भैयापुर, मकड़ोली खुर्द, मकड़ोली कलां, चमारियां, सिसरोली, नसीरपुर कुप्पा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे।

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस सरकार ने हर वर्ग के साथ ज्यादती की है, 5 साल तक लोगों की कोई सुनवाई नहीं की। जनता में सरकार के प्रति गहरी नाराजगी है। उन्होंने कहा कि लोग अपने गांव-कस्बे में उम्मीदवार को रोकने की बजाय लोकसभा और विधानसभा में जाने से रोकें। मतदान के दिन दिल खोलकर भाजपा के विरोध में और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना नाराजगी व्यक्त करने का सही तरीका है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वोट की चोट से बीजेपी सरकार को जवाब देना ही प्रजातन्त्र में सही तरीका है। उन्होंने जनता से कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को विजयी बना कर इस जनविरोधी सरकार से छुटकारा पाने की अपील की।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 19 वर्षों की मेरी कार्यशैली जनता के सामने है। किसी भी राजनीतिक व्यक्ति में उसका काम व आचरण देखा जाता है। लोगों ने मेरा काम भी देखा है और मेरा आचरण भी देखा है। रोहतक की जनता के आशीर्वाद को मैं खाली नहीं जाने दूंगा। रोहतक लोकसभावासियों के मान-सम्मान को सदैव उपर लेकर जाने के साथ ही रोहतक लोकसभा क्षेत्र को विकास के मानचित्र पर लाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ूंगा।

उन्होंने रोहतक लोकसभा क्षेत्र को गुड़गांव और नोएडा की तर्ज पर विकास की रफ्तार से जोड़ने का संकल्प लेते हुए कहा कि जो मेट्रो बहादुरगढ़ में रुकी हुई है, उसे रोहतक लेकर आयेंगे। झज्जर में गुरु रविदास के नाम से विश्वविद्यालय की स्थापना तथा कोसली में आईएमटी मानेसर की तर्ज पर औद्योगिक क्षेत्र की स्थापना करेंगे, ताकि आने वाले समय में रोहतक लोकसभा क्षेत्र विकास की धुरी बने और हम आने वाली पीढ़ी को स्वर्णिम भविष्य दे सकें।