दोआबा कॉलेज जालन्धर के जर्नलिज्म के विद्यार्थियों का बढिय़ा प्रदर्शन

दोआबा कॉलेज जालन्धर के जर्नलिज्म के विद्यार्थियों का बढिय़ा प्रदर्शन
दोआबा कॉलेज के जर्नलिज्म के मेधावी विद्यार्थों के साथ प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी और डा. सिमरन सिद्धू व प्रो. प्रिया चोपड़ा।

जालन्धर, 1 मई, 2023: प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज के जर्नल्•िाम के विद्यार्थियों ने जीएनडीयू की परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने कॉलेज का नाम रोशन किया। बीएजेएमसी समैस्टर-1 के विद्यार्थीयों- भूमिका ने 450 में से 341 अंक लेकर जीएनडीयू में पहला, दीक्षा ने 340 अंक लेकर जीएनडीयू में दूसरा, आदित्य ने 336 अंक लेकर तीसरा, सतबीर ने 324 अंक लेकर चौथा, पूजा ने 320 अंक लेकर छठा और प्रीती ने 317 अंक प्राप्त कर जीएनडीयू में सातवाँ स्थान प्राप्त किया। बीएजेएमसी समैस्टर-3 में गीतेश ने 450 में से 340 अंक लेकर जीएनडीयू में नौवां और बीएजेएमसी समैस्टर-5 की कनिष्का ने 450 में 355 अंक लेकर जीएनडीयू में दूसरा स्थान प्राप्त किया। 
 
 प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने विभागाध्यक्षा डा. सिमरण सिद्धू, मेधावी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को इस उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि कॉलेज के जर्नल्जिम विभाग के विद्यार्थी सदैव ही बढिय़ा प्रदर्शन करते रहें हैं तथा प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया उद्योग में ज्यादातर कॉलेज के जर्नलिज्म विभाग के विद्यार्थी ही कार्य कर रहें हैं।