दोआबा कॉलेज में डीसीजे न्यूज़  मैगज़ीन-दर्पण रीलीज़  

दोआबा कॉलेज में डीसीजे न्यूज़  मैगज़ीन-दर्पण रीलीज़  
दोआबा कॉलेज में आयोजित समारोह में डीसीजे न्यूज़  मैगज़ीन-दर्पण रीलीज़  करते हुए मेजर जनरल अनुराग  छिब्बर, चन्द्र मोहन, आलोक सोंधी, डा. सुषमा चावला, प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व प्रो. संदीप चाहल।

जालन्धर, 22 मार्च, 2023: दोआबा कॉलेज में हाल ही में आयोजित की गई कॉनवोकेशन में कॉलेज की डीसीजे न्यूज़   मैगज़ीन-दर्पण को विधिवत रूप से  रीलीज़  किया गया। मेजर जनरल अनुराग छिब्बर, वीएसएम- मुख्य मेहमान, चन्द्र मोहन- प्रधान कॉलेज प्रबन्धकीय समिति, आलोक सोंधी- महासचिव, सुषमा चावला- उपप्रधान, प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्रो. संदीप चाहल- एडिटर, प्रो. नवीन जोशी एवं कपिल देव शर्मा- ऑफिस सुपरडेंट ने इस मौके पर कॉलेज डीसीजे न्यूज़  मैगज़ीन-दर्पण का लोकार्पण किया। 

चन्द्र मोहन ने कहा कि आज के डिजीटल युग में विद्यार्थियों के क्रिएटिव आईडीयाज़ वे क्रिटिकल थिंकिंग सिक्लस को डीसीजे न्यूज़  मैगज़ीन-दर्पण एक सार्थक माध्यम बनेगी जोकि सभी सटेक होल्डरस जानि के विद्यार्थी, अभिभावकों, और प्राध्यापकों के बीच में बढिय़ा सेतू का भी काम करेगी।

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि डीसीजे न्यूज़  मैगज़ीन-दर्पण एक क्लेडियोस्कोप की भाँति कॉलेज में होने वाली विभिन्न शैक्षणिक, गैर शैक्षणिक, सभ्याचारक, एवं खेल कूद की गतिविधियों की सटीक झांकी प्रस्तुत करेगी।

प्रो. संदीप चाहल- एडिटर ने कहा कि डीसीजे न्यूज़   मैगज़ीन-दर्पण विद्यार्थियों की साकारात्मक गतिविधियों की एक बढिय़ा पिकटोरियल रैपरजेंटेशन प्रदान कर कॉलेज की गतिविधियों का एक बढिय़ा अक्स प्रस्तुत करने में कामयाब होगी।