कैलाश नगर मंडल में लगाया गया कोविड़-19 का टीकाकरण शिविर

कैलाश नगर मंडल में लगाया गया कोविड़-19 का टीकाकरण शिविर

लुधियाना: भारतीय जनता पार्टी कैलाश नगर मंडल के अध्यक्ष्ता में कैलाश नगर मंडल के उपाध्यक्ष प्रेम सिंह खैड़ा के कार्यालय में एसडीएम के आदेश पर सरकारी अस्पताल के सहयोग से मंगलवार  को कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन  किया गया। इस कैंप में भाजपा के जिला महामंत्री कान्तेंदू शर्मा,जिला मीडिया सचिव डॉ सतीश कुमार,शिवपुरी मंडल के प्रभारी लकी शर्मा विशेष तौर से कैंप में पहुंचे। 

कैलाश नगर मंडल अध्यक्ष रोमी मल्होत्रा व प्रेम सिंह खैडा ने बताया  कि कैंप में डॉ सरूची गुप्ता व GNM सूरज, ANM रंजीत कौर,कुलविंदर सिंह मेडिकल स्टाफ की देख रेख में कोविड-19 का टीका लगाया गया। इस टीकाकरण कैंप में 70 लोगों ने कोविड-19 का टीका लगवाया ! उन्होंने बताया कि भाजपा द्वारा लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए रोजाना घर घर जाकर प्रेरित किया जा रहा है। भाजपा के  सदस्यों द्वारा लोगों के मन से कोरोना वैक्सीन को लेकर जो भ्रांतियां हैं उनको दूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह के कैलाश नगर मंडल में ओर भी स्थानों पर कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया जाएगा।

भाजपा जिला महामंत्री कान्तेंदू शर्मा व जिला मीडिया सचिव डॉ सतीश कुमार ने लोगों से अपील की कि 45 वर्ष की उम्र से ज्यादा के लोग जोकि किसी अन्य बीमारी से ग्रस्त हैं वह लोग भी कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोविड-19 का टीका लगवाएं। कैंप में कैलाश मंडल के महामंत्री राकेश नागपाल, रवि अग्रवाल,राजिंदर यादव, फार्मेसिस्ट रंजीत सिंह, हरजिंदर सिंह,हिमांशु कुमार,अमरप्रीत सिंह,परवीन कुमार,सर्वजीत सिंह ने अपनी सेवाएं दी।