शहीदों के सपनों को पूरा करने के लिए कांग्रेस वचनबद्ध: सांसद मनीष तिवारी

जनसंपर्क मुहिम के तहत गांव खटकड़ कलां में की पब्लिक मीटिंग 

शहीदों के सपनों को पूरा करने के लिए कांग्रेस वचनबद्ध: सांसद मनीष तिवारी

बंगा/खटकड़ कलां, 10 मार्च: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह की धरती गांव खटकड़ कलां में एक जनसभा के साथ पार्टी की जनसंपर्क मुहिम को आगे बढ़ाया। इस दौरान सांसद ने जहां शहीद-ए-आजम भगत सिंह को श्रद्धांजलि भेंट की। वहीं पर, उनके सपनों को पूरा करने में पार्टी की वचनबद्धता को प्रकट किया।

सांसद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से देश के शहीदों के विचारों पर चलते हुए, समाज के सभी वर्गों के सर्वपक्षीय विकास की पर काम किया है और इसी मुद्दे पर आगामी लोकसभा चुनाव में लोगों के वोट मांगे जाएंगे। सांसद ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार किसानों और समाज के अन्य वर्गों के साथ धक्का कर रही है। सरकार के अड़ियल रवैये के चलते किसानों को अपनी जायज मांगें मनवाने के लिए संघर्ष का रास्ता अपनाने पर मजबूर होना पड़ा है। इसी तरह, आए दिन बढ़ रही जरूरी वस्तुओं की कीमतों ने देश के आम लोगों की कमर तोड़ दी है। लेकिन इस तरह के जुड़ी विषयों का हल करने की बजाय सरकार जुमलेबाजी में लगी हुई है। इन हालातों में लोग कांग्रेस को देश की सत्ता की कमान संभालना चाहते हैं।

इस अवसर पर उन्होंने गांवों खटकड़ कलां और कालेरा में अलग-अलग विकास कार्यों के लिए ग्रांट इलाका निवासियों को भेंट की।

मीटिंग में अन्य के अलावा, जिला योजना बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सतवीर सिंह पल्लीझिक्की, जिला मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन द्रवजीत सिंह पुनिया, ब्लॉक कांग्रेस प्रधान रामदास सिंह, सतनाम सिंह संधू, सरपंच कुलविंदर कौर, रणजीत सिंह संधू मुख्तियार सिंह संधू भी मौजूद रहे।