हल्के का सर्वपक्षीय विकास एकमात्र उद्देश्य: मनीष तिवारी

गांव हाजीपुर में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन किया

हल्के का सर्वपक्षीय विकास एकमात्र उद्देश्य: मनीष तिवारी

होशियारपुर, 3 नवंबर, 2021: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि उनका एकमात्र उद्देश्य निर्वाचन क्षेत्र का सर्वपक्षीय विकास है और इसके तहत अकेले गांव हाजीपुर को विभिन्न विकास कार्यों के लिए 47 लाख रुपये की ग्रांट दी गई है। सांसद तिवारी हाजीपुर गांव में विकास कार्यों का उदघाटन करने के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य लोकसभा क्षेत्र का सर्वपक्षीय विकास है। इसके लिए गढ़शंकर तहसील के अंतर्गत अकेले हाजीपुर गांव में 47 लाख रुपये का अनुदान दिया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने कर्ज तले दबे किसानों को राहत देने के लिए गांव के जमींदारों को 1 करोड़ रुपये की कर्ज माफी की गई है। इसके अलावा, जहां पंजाब सरकार लोगों के 2 किलोवाट तक के बिजली के बकाया बिल माफ कर चुकी है। वहीं पर, पहली बार बिजली की दरों में कटौती की गई है और 1 नवंबर से लोगों को 3 रुपये प्रति यूनिट की दर से उपलब्ध होगी।
इस मौके पर अशोक कुमार सरपंच, बृज लाल पूर्व सरपंच, लव कुमार गोल्डी पूर्व विधायक, पंकज कृपाल सचिव पंजाब कांग्रेस, सरिता शर्मा, पवन पम्मा, मनमोहन सिंह चेयरमैन मार्केट कमेटी भी मौजूद थे।